Breaking News

Best Horror Movies of All Time (अब तक की सबसे खतरनाक फिल्मे)

Best Horror Movies of All Time (अब तक की सबसे खतरनाक फिल्मे )...

1The Exorcist

अब तक जो बाहर खड़ा है मैंने इसे एक बार देखा और कभी इसे कभी नहीं देखा और मैं 16 साल का हूं। कब्जे के बारे में अन्य फिल्में मुझे परेशान नहीं करते हैं, एक बिंदु के रूप में, जितना यह एक था। सच कहूँ तो, एलियंस शीर्ष 10 में है। पोल्टरेजिस्ट (जोकर दृश्य) अभी भी यही कारण है कि मैं इस दिन आजकल जोकर नहीं रख सकता। आईटी भी उतनी ही अधिक होनी चाहिए अपसामान्य गतिविधि (1) इसे जगह के हकदार हैं क्योंकि उस फिल्म ने मुझे अपनी सीट के किनारे पर रखा और मेरी पत्नी रात में सो रही थी! JAWS को सूची में अधिक होना चाहिए ... महान निर्देशन, अभिनय, आदि। इसके अलावा, मैं इसे थियेटर में देखने के बाद सागर में जाने से डरता था!

2Halloweenलोग आओ हेलोवीन सभी दूसरों के बाहर सबसे अच्छा है क्योंकि माइकल मायर्स शुद्ध बुराई है! आप सभी देखेंगे कि मैं 08/31/07 के बाद क्या बात कर रहा हूं। हैलोवीन वास्तव में सभी स्लेशर फिल्मों का निर्माता है, अगर यह 4 फिल्म नहीं थी ... एल्म स्ट्रीट पर दुःस्वप्न, शुक्रवार 13, और उन सभी तथाकथित "स्करिएस्ट फिल्में" मौजूद न हों! तो फिर सोचें और हैलोवीन के लिए वोट दें3The Shiningलोगों को यह पता नहीं है कि शाइनिंग कितनी अच्छी है, इसके बारे में शुद्ध हॉरर दृष्टिकोण को देख रहा है या सिर्फ यह कैसे देख रहा है कि यह कितना अविश्वसनीय है लोग इस पर चीर करेंगे और कहते हैं कि यह किताब की तरह कुछ भी नहीं था, लेकिन हर बार जब मैं चमक देखता हूं तो यह मुझे वापस लाता है, यह एक यात्रा की तरह है न केवल यह एक सांस की दिलचस्प कहानी थी, लेकिन मेरे सभी पसंदीदा पसंदीदा निर्देशक, स्टेनली कुबरिक द्वारा अविश्वसनीय निर्देशन किया गया, वास्तव में एक दिलचस्प सेटिंग में गोली मार दी गई थी; टिमबेलाइन लॉज ओवरक्लेव होटल के रूप में जाना जाता है, और इसमें कुछ अविश्वसनीय अभिनेता थे जो सभी ने जैक निकोलसन, स्कैटमैन क्रॉटर, जो टूर्सेल और फिलिप स्टोन जैसे महान काम किया। अब डरावनी शैली (मेरी पसंदीदा) में होने के अलावा, फिल्म अभी भी मेरे सभी प्रश्नों में से एक है, और जब आप इसे देखते हैं, तो ये सब अलौकिक और स्लेशर फिल्मों का मौका खड़ा नहीं होता है। - बीटल्सबाई 9

1 comment: