Breaking News

स्पाइडर मैन में 5 सबसे बड़ी गलतियों: एनिमेटेड सीरीज जो आपने कभी नहीं देखी

स्पाइडर मैन में 5 सबसे बड़ी गलतियों: एनिमेटेड सीरीज जो आपने कभी नहीं देखी..

1994 में, मार्वल दिवालियापन की कगार पर था
अमेरिकी व्यापार जगत के दिग्गज रोन पेरेलमैन ने 1 9 8 9 में कंपनी खरीदी थी, और केवल चार वर्षों में सामरिक अधिग्रहण पर $ 700 मिलियन की कमी की। फिर, जैसा कि मार्वल के खजाने सूख रहे थे, कॉमिक्स बुलबुला फट
पतन सरल था कई सालों तक कट्टर कलेक्टर एक कॉमिक के 20 संस्करण खरीद रहे थे, टकसाल में 1 9 रखने और एक पढ़ने के लिए। यह प्रवृत्ति वास्तव में अस्तित्व के मुकाबले कहीं ज्यादा बाजार का भ्रम पैदा करती है, और केवल खजाने-के-अटारी समाचारों और चालाक विपणन योजनाओं के कारण ही बढ़ी थी।
लेकिन जैसे-जैसे कॉमिक-किताबें बढ़ती गईं- और उनकी कहानी कहने की ख़राब हो गई- कॉमिक फीड ने पोग्स, पोकेमोन कार्ड और बीनी बेबीज़ के रास्ते चले गए। 1 99 3 में कॉमिक और ट्रेडिंग कार्ड की बिक्री में 70% की गिरावट आई, और सैकड़ों कॉमिक खुदरा विक्रेताओं ने बस्ट खो दिया।
स्पाइडर मैन: एनिमेटेड सीरीज मार्वल का ओलों-मैरी था: यह देखने के लिए कि क्या ब्रह्मांड एक जन-बाजार से दूसरे में संक्रमण कर सकता है श्रृंखला भी मार्वल स्टूडियो (फिर मार्वल फिल्म की) पहली रचना थी: मार्वल की अब भीड़ वाली सिनेमाई ब्रह्मांड में टीएएस इब्राहीम का दर्जा दे रहा है।
शो खुद ही एक नया उद्यम के पहले प्रयास से आप क्या उम्मीद करेंगे; रचनात्मक, लेकिन अराजक गलतियां एनोमी त्रुटियों से लेकर सामरिक ओवरसाइट तक होती हैं। और जब कोई हमें शो को प्यार करने से रोकता है, स्पाइडर मैन में 15 सबसे बड़ा गलती: एनिमेटेड सीरीज़ यह बताते हैं कि मार्वल अपने पेपर से लेकर स्क्रीन तक महान प्रवास में कितनी दूर आया है।


5. THE DAILY BUGLE में अपने स्वयं का नाम गलत था


एक प्रकरण में, जे। योना जेमिसन को क्रोधित बिच्छू से जल्दबाजी में पीछे हटने के लिए मजबूर किया गया, जिसे उन्होंने स्पाइडर मैन पर हमला करने के लिए भेजा। NYC पर संपादक के हेलिकॉप्टर के रूप में, हम डेली ब्यूले इमारत की एक नज़र देखते हैं।

अचेत दर्शकों और संभवत: सभी गुम पैदल चलने वालों ने देखा होगा कि वास्तव में साइन इन 'डेल-बगले' पढ़ता है, जो अब बहुत उबाऊ कानून साझेदारी की तरह लगता है। निष्पक्षता में, एनीमेटर ने पहली बार इमारत तैयार कर ली हो, और तब महसूस किया कि उसके पास सभी पत्रों के लिए स्थान नहीं था। कौन यहाँ या वहाँ एक छोटे से वाई याद करने जा रहा है?

आप PAR-KER पर हर गलती को दोषी नहीं ठहरा सकते हैं!

4. THE COSTUMES RANDOMLY CHANGED COLOR


एनीमेटर को कुछ किक को बाहर निकालना पड़ा, जब स्पाइडी को अपने काले सिम्बियोट सूट द्वारा पहले ले लिया गया था। ऊपर के शॉट्स में, सूक्ष्म काले विवरण पर सफेद रहस्यमय ढंग से एक इमारत से दूसरे के लिए स्पाइडर मैन स्विंग के रूप में नीला पर स्विच करें।

अभी भी समस्याग्रस्त, स्पाइडर-मैन की क्लासिक लाल / नीली वेशभूषा कभी कभी एक ही एपिसोड में अपनी रंग योजना को बदल देती है। खलनायक के दस्ताने, टोपी और कभी-कभी चेहरे की विशेषताओं के रंग भी यादृच्छिक बदलाव के अधीन थे।

ये मामूली समस्याएं हो सकती हैं, लेकिन वे एनीमेशन टीम के भीतर चरित्र डिजाइन पर समझौते की कमी का संकेत देते हैं - कुछ और पॉलिश किए गए ऑपरेशन बचने से बचेंगे

3. MYSTERIO SPELLED LIKE A FIRST-GRADER


प्रशंसकों को याद होगा कि स्पाइडीई ने मायस्टेरियो की मांद में तोड़ दिया और अपनी बुरी योजनाओं का खुलासा किया (जो आसानी से संगठित और लेबल किया गया था)। हालांकि, उन्होंने जो कुछ याद किया हो, हालांकि, ऊपर दिखाए गए 'मस्कम' रोल पर मायस्टेरियो की प्रथम-श्रेणी की वर्तनी की गलती थी।

'मुसूम' हम समझ सकते हैं कभी कभी सी की तरह कार्य करता है; अंग्रेजी कठिन है 'मस्कम' हालांकि लेकिन हे, यह एक जादूगर है, एक कॉपी संपादक नहीं! इसके अलावा उन्हें 'ब्रिज' और 'मॉल' का अधिकार मिला, ताकि तीन में से दो

हमारे विपरीत, स्पाइडर मैन माइस्टेरियो की वर्तनी त्रुटि का नकली करने का अपना मौका गुज़रता है, जो कि एक आविष्कारशील क्रैकर के लिए चरित्र से बाहर है। इससे हमें विश्वास हो जाता है कि 'मुसूम' वास्तव में एनीमेटरों के हिस्से पर गड़बड़ है। यदि नहीं, तो मिस्टरियो की ग्रेड-स्कूल की शिक्षा का अभाव पहले से ही गूढ़ अतीत में एक और रहस्य है।

2. THE ART-STAFF MIXED ANIMATION STYLES


जब सीजीआई 1994 में शुरू करना शुरू कर रहा था, यह अभी तक अधिक पारंपरिक एनीमेशन तरीकों के लिए एक विश्वसनीय विकल्प नहीं था। बजटीय बाधाओं के बावजूद, टीएएस के एनिमेटरों ने पारंपरिक तकनीक और नई सीजीआई तकनीक का मिश्रण इस्तेमाल किया। हाइब्रिड अक्सर अजीब था, खासकर जब सीजीआई पृष्ठभूमि के खिलाफ हाथ-रेखा वाला चरित्र रखा गया था

हाइब्रिड सिस्टम के साथ काम करने की उलझन को जोड़ना, मार्वल फिल्म्स ने जापानी एनीमेशन स्टूडियो टोक्यो मूवी शिन्सा को अपने वास्तविक एनीमेशन को आउटसोर्स किया, जिन्होंने अन्य परियोजनाओं के बीच एनिमैनिक्स और गारगोयल्स पर काम किया था। ये फैसले पहले से ही अराजक उद्यम के लिए भागों को आगे बढ़ाते हैं। कोई आश्चर्य नहीं कि ऊपर के कुछ बुनियादी गलतियों को नेट के माध्यम से फिसल गया।

अन्य क्षेत्रों में, हालांकि, शो के एनिमेटर सूक्ष्म थे। पृष्ठभूमि चित्र NYC के फोटो अभिलेखागार से ईमानदारी से बनाए गए थे, और नई यॉर्करों ने वास्तविक इमारतों की पहचान कर ली थी क्योंकि स्पाइडी ने अतीत को दबदबा दिया था। टीएएस पहली कारक और पैदल चलने वालों के साथ स्ट्रीट-शॉट्स को पॉप्युलेट करने वाला पहला एनिमेटेड स्पाइडर मैन था।

1. THE EXECUTIVE PRODUCER WANTED TO MAKE IT A “TOY COMMERCIAL”


जब सीजीआई 1994 में शुरू करना शुरू कर रहा था, यह अभी तक अधिक पारंपरिक एनीमेशन तरीकों के लिए एक विश्वसनीय विकल्प नहीं था। बजटीय बाधाओं के बावजूद, टीएएस के एनिमेटरों ने पारंपरिक तकनीक और नई सीजीआई तकनीक का मिश्रण इस्तेमाल किया। हाइब्रिड अक्सर अजीब था, खासकर जब सीजीआई पृष्ठभूमि के खिलाफ हाथ-रेखा वाला चरित्र रखा गया था

हाइब्रिड सिस्टम के साथ काम करने की उलझन को जोड़ना, मार्वल फिल्म्स ने जापानी एनीमेशन स्टूडियो टोक्यो मूवी शिन्सा को अपने वास्तविक एनीमेशन को आउटसोर्स किया, जिन्होंने अन्य परियोजनाओं के बीच एनिमैनिक्स और गारगोयल्स पर काम किया था। ये फैसले पहले से ही अराजक उद्यम के लिए भागों को आगे बढ़ाते हैं। कोई आश्चर्य नहीं कि ऊपर के कुछ बुनियादी गलतियों को नेट के माध्यम से फिसल गया।

अन्य क्षेत्रों में, हालांकि, शो के एनिमेटर सूक्ष्म थे। पृष्ठभूमि चित्र NYC के फोटो अभिलेखागार से ईमानदारी से बनाए गए थे, और नई यॉर्करों ने वास्तविक इमारतों की पहचान कर ली थी क्योंकि स्पाइडी ने अतीत को दबदबा दिया था। टीएएस पहली कारक और पैदल चलने वालों के साथ स्ट्रीट-शॉट्स को पॉप्युलेट करने वाला पहला एनिमेटेड स्पाइडर मैन था।

No comments