Breaking News

Naamkaran 16th November 2017 Update: Vidyut Threatens Juhi

Naamkaran 16th November 2017 Full Episode Update: Vidyut Threatens Juhi





  • एपिसोड शुरू होता है नील ने अवनी को बंद कर दिया। देहेलेज पे मात्र दिल की ... .अन सिखा मैने जीना जीना ... ... प्रदर्शित ...। श्वेता मिश्री को दूध पीते हैं नील चुंबन अवनी वे करीब आते हैं जूही गुड़िया को देखकर रोता है वह बैग पैक करती है Avni दूर shes। नील गीत गाती है वह कहते हैं कि मैं हर क्षण में आपका समर्थन चाहता हूं।

  • कांस्टेबल गुरुमा को खाने के लिए पूछता है गुरुमा ने कुत्तों को खिलाने के लिए कहा। कांस्टेबल पूछता है कि तुम पागल हो जाओ गुरुमा कहती हैं, मेरी बात सुनो, जूही, रागिनी और उसके बेटे की कहानी, हमने मेहर को जीवन और मौत दी, नील ने जुही को जीवन और मौत दी, और उसे बदले में क्या मिला, कि वह मिशती के पिता हैं, जूही आप जीवित हैं, इसका मतलब है कि मैं अब मुक्त हूँ, मेरे लिए प्रतीक्षा करें वह हँसती है।

  • नील का कहना है कि हमारा सुघराट नहीं हुआ, मेरा मतलब है कि घूंघट, हल्दी कांच और आदि। वह कहती हैं, उम्मीद नहीं है


  •  यह मुझ से वह कम से कम राहत के लिए कहते हैं, मेरे लिए दूध कांच ले आओ, शर्मीली हो और मैं गीत गाऊंगा। वह उसे घुटघट के साथ कवर करता है और नाटक पुराने फिल्म नायकों की तरह करता है। वह मुस्कान करती है और कहती है कि तुम पागल हो गए, मैं पहले ही श्रीमती खन्ना हूं। उनका कहना है कि आपको टीवी धारावाहिकों में सुधाण होना चाहिए, आज सजना आपकी माँग में सिंदूर भर जाएगा, मुझे पागल हो गया है, याहू ...



  • जुही द्वार पर जाते हैं वह कहते हैं, मैं शास्त्र में पढ़ता हूं, यदि पत्नी की माँग लंबी है, तो पति का जीवन लंबा है। वह बिस्तर पर गिर जाती है सिंदूर उसके चेहरे पर गिर जाता है वह छींकती है वह पूछता है कि आप ठीक हैं नीला जूही को फोन करती है जूही कहते हैं कि मैं श्वेता और मिश्ति का इंतज़ार कर रहा हूं, आप कहां हैं नीला कहते हैं, मैं नहीं आ रहा हूं, अली आपको लेने के लिए आ रहा है, लेकिन मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। जुही सहमत हैं वह कार आ रही देखता है और कहता है कि अली आ गया है। वह बैकसीट में अपना बैग रखती है वह कहती हैं श्वेता मिस्टी मिलेगी ...। वो बिजली देखकर हैरान हो जाती है। वह कहता है कि तुम मर चुके थे, मेरा मतलब है मीडिया ने ऐसा कहा, लेकिन आप ज़िंदा देख रहे हैं। वह रोती है।


  • नील कहते हैं कि मैं डॉक्टर को फोन करूंगा। वह कहती है कि मेरे पास रंगों के साथ एलर्जी है, लेकिन यह सिंदूर है, नीला को फोन करती है, वह सब कुछ जानता है विद्युत कहते हैं मेहर, मुझे मजबूर मत करो, चुपचाप गाड़ी में बैठो, और मैं हर किसी को तुम्हारी सच्चाई बताऊंगा। नील खिड़की पर आती है, लेकिन जुही को नहीं देखता विद्यालय जुही को गाड़ी में बैठने के लिए कहता है, नील, अवनी और उन्हें चर्चा करना है कि मिस्टी के असली पिता, नील या विद्युत कौन है। वह कार में बैठती है वह बंद ड्राइव नील नेला को फोन करता है और अवनी की एलर्जी के बारे में बताता है। उसने पूछा कि उसने कुछ गलत खाया। उन्होंने कहा कि सिंदूर उसके चेहरे पर गिर गया। वह कहते हैं कि उसे दही दे। वह पूछता है कि दही के क्या करना है अवनी कहती है, मैं प्रबंधन करूँगा। नील कहते हैं कि वह नाराज़ हो गया। नीला का कहना है कि नील और अवनी अभी भी जाग रहे हैं, वे श्वेता और जूही को छोड़कर देख सकते हैं।


  • श्वेता ने मिस्टी ले ली वह अवनी को देखने पर छुपाती है नील का कहना है, नीला बिल्कुल क्या कहता है, दही लगाने या खाने से, कमरे में जाओ, मुझे दही मिलेगा। Avni चला जाता है अवनी छींकते वह ऊतकों फेंकता वह कूड़ेदान में सिंदूर को देखती है और कहती है कि कूड़ेदान में यह गिरावट कैसे हुई, सिंदूर बॉक्स में क्या था। वह फर्श पर गिर गई सिंदूर की जांच करती है। वह कहती है कि किसी ने इसे सिंडूर बॉक्स में जानबूझकर रखा था।

  • विद्युत हंसते हुए कहते हैं, मेरे प्रिय, मेहर, मैं तुम्हें देखकर खुश हूं, आप मेरे लिए जीवित हैं, मैंने पूरी कैफे की किताब दी, मुझे बताओ कि आप क्या करेंगे, तुम्हें पता है मैं न सुनने से नफरत करता हूं, मुझे तुम्हारा हाथ जूही दे दो। वह चिल्लाता है। उसे एक चाकू मिलता है वह कहते हैं, कृपया ऐसा मत करो। वह कहता है आप जानते हैं कि मैं इस खेल को आपके साथ खेलना पसंद करता हूं। वह अपनी उंगलियों के बीच में मारता है वह कहती है मुझे अकेला छोड़ दो, आप क्या चाहते हैं उनका कहना है कि मैं बच्चों को रोने और महिलाओं को रोने नहीं पसंद करता हूं, चुप रहना चाहता हूं। वह कहती है कि तुम एक सस्ते गिरने वाले हो, मुझे छोड़ दो। वह पूछता है कि आपकी समस्या क्या है, क्या आपके मनोवैज्ञानिक विकार हैं, आपने अपनी पूर्व बीएफ और उनकी पत्नी को अपनी बेटी को गोवा में भेज दिया है, आपने अपने पूर्व बीएफ से झूठ बोला था कि मिष्टी उसका बच्चा है, उचित नहीं है। वह चाकू मारने के लिए जारी है वह चिल्लाती है। वह उसे नहीं रोने के लिए कहता है वह कहता है मुझे कमजोर लोगों को पसंद नहीं है वह कहते हैं कि ठीक है मैं कमजोर हूँ, लेकिन मैं आपसे बेहतर हूं, सिर्फ एक शैतान ऐसी बुरी शक्ति हो सकती है वह कहता है कि आप एसीपी की पत्नी के साथ रहना सीखना सीखते हैं।

  • अली कहता है कि जूही आपके साथ सही थे। श्वेता हां कहते हैं, लेकिन अब वह अंदर नहीं है। विद्युत कहते हैं कि आप सस्ता हैं, आप नील से क्यों झूठ बोल रहे थे, मिट्टी मेरी बेटी है, आप उसे भूल नहीं सकते कि वह कैसे पैदा हुई थी, आपने अपना प्रेम प्राप्त करने के लिए मिश्ती का इस्तेमाल किया। वह कहती है, चुप रहो, तुम्हारी मां ने कहा कि नील मेरी बेटी कभी नहीं मिलेगी, वह कभी भी मुझे स्वीकार नहीं करेगा, मैं सिर्फ अपनी बेटी के लिए चिंतित हूं, आप और आपकी मां इससे नहीं समझ पाएगी, एक महिला को मातृभावना चाहिए, तुम्हारी मां एक है शैतान, वह एक मां बुलाया जाना योग्य नहीं है। वह गुस्से में उसे डांटा वह कहता है कि मेरी मां सही कहती है, तुम्हारे जैसी महिलाएं एक पाप हैं, तुम्हारा असली स्थान रंगमहल में था, तुमने इस जगह को जला दिया, मैं तुम्हें तुरंत मार सकता हूं, लेकिन आप मेरी मां अब रिहा करेंगे, आप जानते हैं कि आप इनकार नहीं कर सकते मुझे, आप अधिक झूठ बोल सकते हैं

  • वह कहते हैं, हां, मैंने झूठ बोला, मैं अपनी बेटी को आप से बचाने की इच्छा रखता हूं, मुझे अपनी बेटी के पिता को फोन करने के लिए शर्मिन्द हूं, आप यातना और धमकी देते हैं, मैं स्वीकार करता हूं कि आप मिशती के पिता हैं, लेकिन सिर्फ रक्त एक ही है, और कुछ भी नहीं है। उसके पिता का प्यार दिया, तो आप उसके पिता कैसे बन गए, मैं तुम्हें अपने नरक से बचाने के लिए चाहता था, इसलिए मैंने नील और उसके परिवार से झूठ बोला था। वह कहते हैं कि तुमने अच्छा किया, आप एक महान मां हैं और मैं सस्ता पिता हूं, अगर आप दुनिया को नहीं बताते कि तुम्हारा हत्या एक नाटक है, तो मैं हर किसी को बताऊंगा कि मिशती का पिता कौन है, तो आप नील के जीवन से बाहर होंगे और हमेशा के लिए घर वह छोड़ देता है।

No comments